पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण एक मुख्य व्यवसायिक कार्यालय है एवं यह जिंजा में स्थित है। यह युगांडा में 2756 कॉर्पोरेट कार्यालय में से एक है एवं इसका पता पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण प्लॉट 1 ब्रिज एलएन, जिंजा, युगांडा है। पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण की वेबसाइट https://www.usaid.gov/ है। पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण को +256 39 3217617 पर संपर्क किया जा सकता है। पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Africa-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 35 स्थान कवर कर रहे हैं। पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण 9 समीक्षको द्वारा वेब पर 4 रेटेड है।(5 सितारों में से)

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण के आसपास के कुछ स्थान हैं -

हेल्थ फर्स्ट जिम एंड फिटनेस सेंटर जिंजा। (सामान्य दुकान) प्लॉट 2, सेंट्रल युगांडा / जिंजा / जिंजा, 4 नील एवेन्यू, कंपाला, युगांडा (लगभग. 379 मीटर)
मारियाना सुपरमार्केट जिंजा (सुपरमार्केट) जिंजा, युगांडा (लगभग. 264 मीटर)
बाइकवेंचर्स युगांडा विक्टोरिया क्लोज प्लॉट 1, POBox 5304, जिंजा, युगांडा (लगभग. 190 मीटर)
ग्रीन हब युगांडा (साइकिल मरम्मत की दुकान) विक्टोरिया क्लोज प्लॉट 1, PB5304, जिंजा, युगांडा (लगभग. 200 मीटर)
कूप-युगांडा (गैर लाभकारी संगठन) विक्टोरिया क्लोज प्लॉट 1 जिंजा, POBox 5304 जिंजा युगांडा, जिंजा, युगांडा (लगभग. 182 मीटर)
चेल और वेड कॉटेज प्लॉट 11, विक्टोरिया लेन, बॉक्स नंबर 5180, जिंजा, युगांडा (लगभग. 237 मीटर)
जिंजा युद्ध कब्रिस्तान (कब्रिस्तान) 7 विल्सन एवेन्यू, जिंजा, युगांडा (लगभग. 418 मीटर)
नील सूट का स्रोत ए: प्लॉट, ब्रिज सेंट, जिंजा, युगांडा (लगभग. 352 मीटर)
मारियाना सुपरमार्केट जिंजा (सुपरमार्केट) जिंजा, युगांडा (लगभग. 263 मीटर)
होटल मारिया ग्रांट 26 ब्रिज सेंट, जिंजा, युगांडा (लगभग. 259 मीटर)

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, कासा मिया, पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण, ब्रिज वे गेस्ट हाउस, जिंजा डेंटल क्लिनिक, , स्टार आरोह जनरल इन्वेस्टमेंट लिमिटेड, बहुत बढ़िया पृथ्वी युगांडा, यूएनबीएस जिन्जा कार्यालय, युगांडा राष्ट्रीय मानक ब्यूरो (यूएनबीएस) - जिंजा क्षेत्रीय कार्यालय, सोलर नाउ ऑफिस, जिंजा सेंट्रल मार्केट, एक्सेल कंस्ट्रक्शन लिमिटेड, शाबन सिविल इंजीनियरिंग कंपनी, एयरटेल की दुकान - जिंजा, जेरूसलम इंटरनेशनल लिमिटेड, जिंजा कार्यालय, मिस्र का सिंचाई मिशन, कूप-युगांडा, एकिसिंगा, , और भी कई स्थान है।

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण के आसपास कई कॉर्पोरेट कार्यालय हैं। पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण, बहुत बढ़िया पृथ्वी युगांडा, सोलर नाउ ऑफिस, और शाबन सिविल इंजीनियरिंग कंपनी, एयरटेल की दुकान - जिंजा पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण के पास कुछ कॉर्पोरेट कार्यालय हैं।

प्रमुख स्थलों से दूरी

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण और जिंजा सेंट्रल मार्केट के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण और जावा हाउस --जिंजा के बीच की दूरी लगभग 2 किलोमीटर है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण और जिंजा सेंट्रल मार्केट के बीच की दूरी लगभग 179 मीटर है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण और के बीच की दूरी लगभग 4 किलोमीटर है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण और सिसी हार्डवेयर के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।

रेटिंग

4/5

संपर्क करें।

https://www.usaid.gov/

पता

प्लॉट 1 ब्रिज एलएन, जिंजा, युगांडा

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण का कांटेक्ट नंबर क्या है?
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण का संपर्क नंबर +256 39 3217617 है।
क्या पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण की वेबसाइट है?
हां, पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण की वेबसाइट है https://www.usaid.gov/.
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण की रेटिंग क्या है?
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण की रेटिंग 5 स्टार में से 4 स्टार है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण का पता क्या है?
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण का पता है प्लॉट 1 ब्रिज एलएन, जिंजा, युगांडा.
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण कहाँ स्थित है?
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण जिंजा में स्थित है।
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण क्या है?
पूर्वी मध्य युगांडा में सेवाओं को बढ़ाने के लिए यूएसएआईडी का क्षेत्रीय स्वास्थ्य एकीकरण युगांडा में एक मुख्य व्यवसायिक कार्यालय है।

लोग ये भी ढूंढते हैं